You Can Heal Your Life



क्या आप अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव लाना चाहते हैं?

क्या आप बेहतर स्वास्थ्य और खुशी प्राप्त करना चाहते हैं?

यदि हाँ, तो "यू कैन हील योर लाइफ" पुस्तक आपके लिए अवश्य पढ़ने योग्य है।

1) अपने जीवन में संतुलन और उद्देश्य कैसे प्राप्त करें: लुईस एल. हे आपको दिखाएंगे कि कैसे आप अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव लाकर इसे अधिक संतुलित और उद्देश्यपूर्ण बना सकते हैं।

2) अपने स्वास्थ्य को कैसे बेहतर बनाएं: पुस्तक में रोगों के संभावित मानसिक कारणों और उनसे कैसे निपटना है, इस बारे में जानकारी दी गई है।

3) अपने आत्म-सम्मान को कैसे बढ़ाएं: लुईस एल. हे आपको सिखाएंगे कि कैसे आप अपने बारे में बेहतर महसूस कर सकते हैं और अपने आत्म-सम्मान को बढ़ा सकते हैं।

4) अपने लक्ष्यों को कैसे प्राप्त करें: पुस्तक में आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करने और प्रेरित करने वाले सकारात्मक विचारों का प्रवाह मिलेगा।

"यू कैन हील योर लाइफ" एक प्रेरक और जीवन बदलने वाली पुस्तक है जो आपको अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने में मदद करेगी।


Product Description :

लेखक के बारे में

लुइस एल. हे, जो अंतरराष्ट्रीय बेस्टसैलर पुस्तक ‘यू कैन हील योर लाइफ’ की लेखिका हैं। वे एक सैद्धांतिक वक्ता और अध्यापिका भी हैं, जिनकी पुस्तकों की 5 करोड़ से अधिक प्रतियाँ दुनिया भर में बिक चुकी हैं। पिछले 40 वर्षों से वे दुनिया भर में लोगों की व्यक्तिगत विकास और आत्म-उपचार के लिए अपनी संपूर्ण सृजनात्मक शक्ति क्षमता की खोज करने और उसे कार्यान्वित करने में सहायता करती आ रही हैं। उन्होंने ओपरा विनफ्रे के टीवी शो एवं अमेरिका समेत कई अन्य देशों के टीवी व रेडियो कार्यक्रमों पर भी अपनी प्रस्तुति दी। वेबसाइट : www.louisehay.com