The Power of Your Subconscious Mind


क्या आप जिंदगी में बदलाव चाहते हैं?

क्या आप अपनी सफलता, खुशी और समृद्धि को बढ़ाना चाहते हैं?

यदि हाँ, तो आपके अवचेतन मन की शक्ति आपके लिए एक अनिवार्य पुस्तक है। यह विश्व प्रसिद्ध पुस्तक आपको सिखाएगी कि कैसे आप अपने विचारों को बदलकर अपने जीवन में अद्भुत सुधार ला सकते हैं।

आपके अवचेतन मन की शक्ति: जानें कि आपका अवचेतन मन कैसे काम करता है और आपके जीवन पर इसका क्या प्रभाव पड़ता है।

मानसिक उपचार की तकनीकें: अपने अवचेतन मन को सकारात्मक रूप से प्रभावित करने के लिए व्यावहारिक रणनीतियाँ सीखें।

धन और समृद्धि प्राप्त करना: अपने अवचेतन मन का उपयोग करके धन और सफलता आकर्षित करें।

स्वस्थ और खुशहाल जीवन: अपने अवचेतन मन को बेहतर स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रोग्राम करें।

सफल रिश्ते बनाना: अपने अवचेतन मन का उपयोग करके मजबूत और सकारात्मक संबंध बनाएं।

भय और चिंता को दूर करना: अपने अवचेतन मन का उपयोग करके नकारात्मक विचारों और भावनाओं को दूर करें।

अपने लक्ष्यों को प्राप्त करना: अपने अवचेतन मन को अपनी सफलता के लिए प्रेरित करें।

The Power of your Subconscious Mind सभी के लिए एक आवश्यक पुस्तक है जो अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव लाना चाहते हैं। यह पुस्तक आपको आत्म-खोज की यात्रा पर ले जाएगी और आपको अपने सर्वोत्तम स्वरूप बनने में मदद करेगी !


the power of subconscious mind


subconscious mind audiobook


subconscious mind book review


प्रोडक्ट विवरण

समीक्षा

“The law of the subconscious mind works for good and bad ideas alike. This law, when applied in a negative way, is the cause of failure, frustration, and unhappiness. However, when your habitual thinking is harmonious and constructive, you experience perfect health, success, and prosperity.” — Joseph Murphy

लेखक के बारे में

सकारात्मक सोच की अग्रणी आवाजों में से एक, डॉ. जोसेफ मर्फी की यह उल्लेखनीय पुस्तक आपके अवचेतन मन की वास्तव में आश्चर्यजनक शक्तियों को अनलॉक कर देगी। अत्याधुनिक वैज्ञानिक अनुसंधान के साथ समय-सम्मानित आध्यात्मिक ज्ञान को जोड़ते हुए, डॉ. मर्फी बताते हैं कि कैसे अवचेतन मन आपके हर काम को प्रभावित करता है और कैसे, इसे समझकर और इसकी अविश्वसनीय शक्ति को नियंत्रित करना सीखकर, आप अपने दैनिक जीवन की गुणवत्ता में सुधार कर सकते हैं। पदोन्नति से लेकर जो आप चाहते थे और जिस वेतन वृद्धि के आप हकदार हैं, भय और बुरी आदतों पर काबू पाने और पारस्परिक संबंधों को मजबूत करने तक, सब कुछ, आपके अवचेतन मन की शक्ति आपके लिए खुशी, सफलता, समृद्धि और शांति की दुनिया खोल देगी। यह आपकी मान्यताओं को बदलकर आपके जीवन और आपकी दुनिया को बदल देगा।