the secret the law of attraction



क्या आप सफलता, खुशी और जीवन में पूर्णता चाहते हैं?

यदि हाँ, तो The Law of Attraction पुस्तक आपके लिए अवश्य पढ़ने योग्य है। यह पुस्तक Asther and Jerry Hicks द्वारा लिखित है और इसमें Abraham की मूल शिक्षाओं के महत्वपूर्ण तत्वों को प्रस्तुत किया गया है।

  • यह पुस्तक आकर्षण के नियमों की स्पष्ट और व्यावहारिक व्याख्या प्रदान करती है। आप सीखेंगे कि कैसे अपनी सोच और भावनाओं को नियंत्रित करके आप अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं।
  • पुस्तक ब्रह्मांड के सर्वभूत नियमों के बारे में जानकारी देती है, जिन्हें आप अपने हित में उपयोग कर सकते हैं। आप सीखेंगे कि कैसे इन नियमों का उपयोग करके आप अपनी इच्छाओं को पूरा कर सकते हैं।
  • पुस्तक में उन नियमों को समझाया गया है जो व्यक्ति के जीवन में सफलता और खुशियों को आकर्षित करते हैं। आप सीखेंगे कि कैसे इन नियमों का उपयोग करके आप अपने जीवन में अधिक सफलता और खुशी प्राप्त कर सकते हैं।
  • इस पुस्तक को पढ़ने के बाद, पाठक अपने जीवन में आ रहे हर असमंजस को समझेगा और उन्हें हल करने का सही तरीका सीखेगा। आप सीखेंगे कि कैसे अपने जीवन में होने वाली नकारात्मक घटनाओं का सामना करना है और उनसे उबरना है।

यह पुस्तक जीवन में सफलता प्राप्त करने के सूत्रों को समझाती है और उन्हें अमल में लाने में मदद करती है। आप सीखेंगे कि कैसे अपने लक्ष्यों को निर्धारित करें और उन्हें प्राप्त करें।

The Law of Attraction पुस्तक उन लोगों के लिए एक अनमोल मार्गदर्शक है जो अपने जीवन में बदलाव लाना चाहते हैं और अधिक सफल, खुशहाल और पूर्ण जीवन जीना चाहते हैं।


best book on the law of attraction


the law of attraction changed my life


best book on the law of attraction


the law of attraction changed my life

Product Description :

About the Author

एस्थर और जेरी हिक्स विश्व-प्रसिद्ध पुस्तकों ‘आस्क एंड इट इज गिवेन’ तथा ‘द अमेजिंग पावर ऑफ डेलिबरेट इंटेंट’ के भी लेखक हैं। उन्होंने हमारे भीतर कुशल रहने की स्वाभाविक इच्छा को बनाए रखने की कला को प्रस्तुत किया है। हर वर्ष लगभग 60 शहरों में मुक्त कार्यशालाएँ प्रस्तुत करते हुए हिक्स द्वय ने अब तक अब्राहम हिक्स की 700 से अधिक पुस्तकें, कैसेट्स, सी.डी., वीडियो और डी.वी.डी. जारी की हैं। उनकी अंतरराष्ट्रीय ख्यातिप्राप्तवेबसाइट है |