mysterys books

BUY NOW


कातिल कौन?

मुंबई की एक उमस भरी शाम को बिजनेस टाइकून मिहिर कोठारी एक चम्मच सूफ्ले मुँह में रखते ही मारा जाता है। सी.सी.टी.वी. फुटेज के अनुसार सेलीब्रेटी शेफ राजीव मेहरा उसका हत्यारा है। यह केस पानी की तरह बिल्कुल साफ लगता है।

क्या सचमुच ऐसा है?

जिस दिन शेफ को फाँसी पर लटकाया जाना है, उसी दिन हुए एक भयंकर एक्सीडेंट में उसे बचकर निकलने का मौका मिलता है और वह अपने मन की पुकार सुनते हुए नए जीवन की शुरुआत करता है।

शेफ राजीव मेहरा असली कातिल की खोज में भटक रहा है पर अतीत के साये अब भी उसका पीछा करते हैं। वह ठुकराए हुए प्यार की वजह से बिखरा हुआ है। वह किसी तरह अपनी बेगुनाही साबित करना चाहता है। पर एक ही दिक्कत है। उसे पता भी नहीं और हत्यारे ने अपना अगला शिकार भी चुन लिया है खुद शेफ को।

कातिल कौन? एक बहुत ही गहरा और कई परतों वाला थ्रिलर है जो प्यार जिंदगी और जुनून की पड़ताल करता है जिनकी वजह से ही लोग ऐसे मुश्किल काम कर जाते हैं जिनकी उम्मीद भी नहीं की जा सकती।



mysteries books


mysteries books for kids


mystery books for beginners

mystery story

ae mysteries beginner


प्रोडक्ट विवरण :

लेखक के बारे में

आनंद रंगनाथन एक प्रसिद्घ वैज्ञानिक व लेखक हैं। उन्होंने तीन उपन्यास लिखे हैं द लैंड ऑफ द विल्टेड रोज (रूपा सन् 2012) फॉर लव एंड ऑनर (ब्लूम्सबरी सन् 2015) और द रैट ईटर (ब्लूम्सबरी सन् 2019 सह-लेखन)। उनकी आगामी पुस्तक भारत के उन वैज्ञानिकों पर है जिन्हें भुला दिया गया हैं (पेंगुइन सन् 2023 सह-लेखन)